PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

Loading

नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) में एक डिलीवरी ब्वॉय (delivery boy) के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। आरोप है कि चेंज को लेकर बहस शुरू हो गई और मामला इतना बढ़ गया कि मारपीट की नौबत आ गई। पीड़ित ने इसकी शिकायत की है। पुलिस मामले  की जांच कर रही है। यह पहला मौका नहीं है जन किसी डिलीवरी कर्मी से मारपीट हुई हो। डिलीवरी कर्मी से अक्सर मारपीट का मामला सामने आता रहता है।   

दिल्ली पुलिस  से मिली जानकारी के अनुसार गुरपाल नाम के एक डिलीवरी ब्वॉय ने राजौरी गार्डन इलाके (Rajouri Garden area) में चेंज नहीं करने पर कुछ लोगों के खिलाफ उसे और उसके साथी अमन को कथित तौर पर पीटने की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस का कहना  की मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।  

बता दें कि कुछ दिन पहले हिमाचल के मंडी के सुंदरनगर स्थित भोजपुर स्थित डोमिनिक पिज्जा के डिलीवरी ब्वॉय के साथ स्थानीय युवक द्वारा मारपीट की थी। मोबाइल छीनकर पैसे लेने की शिकायत की गई। डिलीवरी ब्वॉय लकी ने बताया कि देर शाम जैसे ही वह बीबीएमबी कॉलोनी इलाके में डिलीवरी देने के बाद रेस्टोरेंट के बाहर पहुंचा तो वहां मौजूद भोजपुर बाजार के युवकों ने उसके साथ बेवजह मारपीट शुरू कर दी। आरोपी ने अपनी जेब से 8 हजार रुपये का मोबाइल फोन और डिलीवरी के लिए जमा 5500 रुपये निकाल लिए।