Thane Crime
File Photo

Loading

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली (capital Delhi) में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दिल्ली के शाहदरा इलाके (Delhi’s Shahdara area) में एक शख्स ने अपनी पत्नी और 6 साल की बेटी की हत्या (murder) करने के बाद सुसाइड (suicide) कर लिया। जानकारी के अनुसार सुशील नामक शख्स ने अपनी पत्नी अनुराधा और 6 साल की बेटी अदिति की चाकू मारकर हत्या कर दी। बाद सुशील ने घर में  फंखे से फांसी पर लटक कर सुसाइड कर लिया। पुलिस के मुताबिक सुनील दिल्ली में सुपरवाइजर के पद पर काम करता था। 

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने अपने परिवार के सदस्यों की हत्या करने से पहले इंटरनेट पर ‘हाउ टू टाइ टाइन’ सर्च किया था। घटना स्थल पर 3 शव मिले हैं। एफएसएल की टीमें घटना स्थल का मुआयना कर रही हैं।  

घटना की जानकारी होके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को एक चाकू बरामद हुआ है। पुलिस ने घर में रखे कंप्यूटर को भी खंगाला है, जिसमें सुशील ने सर्च किया हुआ था- How To Hang यानी खुद को कैसे फांसी पर लटकाना है।  कंप्यूटर पर सर्च करने के बाद सुशील ने सुसाइड कर लिया। फ़िलहाल उसने ऐसा क्यों किया इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जाँच कर रही है। माना जा रहा है कि यह पारिवारिक कारण हो सकता है। आरोपी ने अपने 13 साल के बेटे को भी मारने की भी कोशिश की थी। फिलहाल बेटा हॉस्पिटल में भर्ती है।