दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Photo Credits-ANI Twitter)
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: यूपी सहित पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2022) के मद्देनजर सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है। इन सब के बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने ‘एक मौका केजरीवाल को’ (Ek Mauka Kejriwal Ko) कैंपन लॉन्च किया है। इसके तहत अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों से अपील की है कि वे राजधानी में हुए अच्छे कामों का वीडियो बनाएं और चुनावी राज्यों के लोगों से साझा करे। 

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज से ‘एक मौका केजरीवाल को’ कैंपन शुरु कर रहे हैं। इसमें दिल्ली के लोग दूसरे राज्यों के लोगों को वीडियो बनाकर बताएं की दिल्ली में क्या अच्छे काम हुए हैं। वीडियो में जानता बताए कि दिल्ली सरकार के क्या काम अच्छे लगे और उससे कितना फायदा हुआ।

    केजरीवाल ने कहा कि ये वीडियो उत्तर प्रदेश, पंजाब, गोवा और उत्तराखंड जैसे चुनावी राज्यों में रहने वाले लोगों से शेयर करें। जिससे इन राज्यों के लोग हमें मौका दें, ताकि हम वहां अच्छे काम कर सकें। केजरीवाल ने कहा कि आप लोग वीडियो के अंत में लोगों से अपील करें की आम आदमी पार्टी को एक मौका दें और उसे सोशल मीडिया में अपलोड करें। जिन 50 लोगों की वीडियो सबसे ज़्यादा वायरल होगी मैं चुनाव के बाद उनके साथ डिनर करूंगा।