नरेला में एनकाउंटर (Photo Credits-ANI Twitter)
नरेला में एनकाउंटर (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली (Encounter in Delhi) के नरेला इंड्रस्टियल इलाके में बुधवार को सबुह एनकाउंटर की खबर सामने आई है। इस दौरान छह से आठ राउंड फायरिंग हुई है। बदमाशों की तरफ से पुलिस पर फायरिंग की गई है। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में शॉर्पशूटर संदीप के पैर में गोली लगी है। साथ ही पुलिस ने जितेंद्र योगी-दीपक बॉक्सर गैंग के शार्पशूटर संदीप को अरेस्ट भी कर लिया है।

    वहीं दिल्ली पुलिस ने बयान में कहा कि स्पेशल सेल ने नरेला में एनकाउंटर के बाद जितेंद्र गोगी दीपक बॉक्सर गैंग के शार्पशूटर संदीप को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पैर में गोली लगी है। आरोपी के पास से एक सेमी-ऑटोमैटिक पिस्टल बरामद की गई।

    नरेला एनकाउंटर पर DCP आउटर नॉर्थ बृजेंद्र कुमार यादव ने कहा कि इनके पास से दो पिस्तौल, 20 राउंड गोलियां बरामद की हैं। इन दोनों को कपिल इलियास कल्लू जो कि गोगी गैंग से संबंध रखता है, उसने इन्हें काम पर रखा था। इनका उद्देश्य था नीरज भवानिया के पिता की हत्या करना।

    उन्होंने कहा कि कपिल इलियास कल्लू के पिता की हत्या कुछ दिनों पहले हुई थी। इसी के अंदर नीरज भवानिया, परवेश मान, कटिलु ताजपोइया का नाम सामने आया था। इसी घटना का बदला लेने के लिए कपिल इलियस कल्लू ने इन्हें रखा था। इससे पहले ये कामयाब हो पाते पुलिस ने इन दोनों को पकड़ लिया।