FIRE
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली (Capital Delhi) के ग्रेटर कैलाश पार्ट 1 (Greater Kailash Part 1) में आग लगने की जानकारी सामने आई है। आग ग्रेटर कैलाश पार्ट 1 में फीनिक्स अस्पताल (Phoenix Hospital) में लगी है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप का महौल है। ANI की रिपोर्ट के मुताबिक आग फीनिक्स अस्पताल (Phoenix Hospital) के बेसमेंट में लगी है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं। आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है। फिलहाल अभी तक इस हादसे में किसी के घायल होने की कोई अधिकारिक जानकारी सामने नहीं है। 

    फीनिक्स अस्पताल में आग लगने की जानकारी फायर ब्रिगेड की कंट्रोल रूम को सुबह 9 बजकर 7 मिनट पर आग की सूचना मिली थी। वहीं, आग पर फायर ब्रिगेड की टीम ने फिलहाल काबू पा लिया है।  विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है। 

      बता दें कि राजधानी दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से आग लगने की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। इससे पहले  दिल्ली के लॉरेंस रोड इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित एक फुटवियर बनाने वाली फैक्ट्री में पिछले महीने ही आग लग गई थी। जबकि दिल्ली के ही सदर बाजार इलाके में दिसंबर महीने में 12 टूटी चौक के पास चार वाहनों में आग लगने की घटना हो चुकी है।