DELHI
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्‍ली. सुबह कि बड़ी खबर के अनुसार  दिल्‍ली के चांदनी चौक (Chandni Chowk) स्थित लाजपत राय मार्केट (Lajpat Rai Market) में भीषण आग लगने की खबरआ रही है। खबर ये भी है कि आग लगने के बाद दमकल विभाग की 12 गाड़ियां भी फिलहाल मौके पर  हैं। इधर दमकल विभाग के मुताबिक, फिलहाल इस आग से कोई शख्स हताहत नहीं हुआ है। वहीं, आग लगने के बाद मौके पर दमकल विभाग के साथ काफी संख्‍या में स्‍थानीय लोग भी फिलहाल मौजूद हैं।

    वहीं लोगों द्वार दी गे जानकारी और दमकल विभाग के मुताबिक, आग लगने की सूचना सुबह करीब 4 बजकर 45 मिनट पर मिली थी। अब तक आग की चपेट में 58 दुकानें आ चुकी  हैं। फिलहाल आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। प्राप्त सुचना के अनुसार  दमकल विभाग के अलावा दिल्‍ली पुलिस और MCD के अधिकारी भी फिलहाल मौके पर मौजूद हैं। जबकि इस हादसे में अब तक करोड़ों रुपये के नुकसान की आशंका है। पता हो कि, दिल्‍ली के चांदनी चौक स्थित लाजपत राय मार्केट को देश की सबसे बड़ी इलेक्ट्रॉनिक सामान का करी-विक्रय करने वाला मार्केट माना जाता है।

    बता दें कि इससे पहले राजधानी दिल्‍ली के मंगोलपुरी इलाके में एक जूता बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग (Delhi Fire) लगने से भी हड़कंप मच गया था। तब इस  फैक्ट्री पर दमकल की 20 गाड़ियों ने  बड़ी मुश्किल से काबू पाया था।