AAP
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली (Delhi) में इन दिनों MCD चुनाव (MCD Polls) की धूम है, इस चुनाव में जहां कुछ लोग टिकट मिलने से खुश हैं, तो कुछ लोग इसके ना मिलने से दुखी भी हैं। ऐसे ही टिकट न मिलने से गुस्सा हुए आप (AAP) के पूर्व पार्षद हसीब-उल-हसन अब ट्रांसमिशन टावर से नीचे उतर गए हैं।  लेकिन अपने गुस्से को जायज ठहराते हुए उन्होंने आप नेता संजय सिंह, दुर्गेश पाठक और आतिशी पर बड़े ही संगीन आरोप लगाए हैं।  दरअसल अब से कुछ देर पहले टावर से नीचे उतरने पर हसन ने कहा कि, उक्त तीनों नेता बहुत ज्यादा भ्रष्ट हैं और 2-3 करोड़ रुपए में MCD के टिकट इन लोगों ने बेचे हैं।  दरसल  MCD चुनाव में टिकट नहीं मिलने से नाराज पूर्व पार्षद टावर पर चढ़ गए थे। 

    घटना के अनुसार रविवार को आम आदमी पार्टी (आप) से टिकट न मिलने से बुरी तरह से खफा पूर्व मनोनीत पार्षद हसीब उल हसन हाइटेंशन तार के टावर पर ही  चढ़ गए। मामले को लेकर हसीब उल हसन ने आप नेताओं पर गंभीर आरोप लगाया है कि, आप नेताओं ने उन्हें धोखा दिया है, आखिरी समय में उनका टिकट काटा गया है। इधर मामले की इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची, उन्हें समझाबुझाकर टावर से निचा उतारा। निचे उतर कर हसीब-उल-हसन ने आप नेता संजय सिंह, दुर्गेश पाठक, और आतिशी को भ्रष्ट बताते हुए उन पर MCD के टिकट बेचने का आरोप लगाया। 

    बता दें कि, इस बार के MCD चुनाव में आम आदमी पार्टी ने 4 दिसंबर को होने वाले चुनाव में बीते शनिवार को 117 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की थी। इसमें संगठन से जुड़े ज्यादातर कार्यकर्ताओं को तवज्जो मिली है। बताया जा रहा है कि आप ने सर्वे में उभरे पार्टी के पुराने कार्यकर्ताओं को एमसीडी चुनाव के प्रत्याशियों की दूसरी व अंतिम सूची में जगह दी है।