दिल्ली के तिगरी इलाके में चार लोगों ने 16 वर्षीय लड़के को उतारा मौत के घाट, चाकू से किए कई वार

Loading

नई दिल्ली. दक्षिणी दिल्ली के तिगरी इलाके में तीन किशोरों सहित चार लोगों ने कथित तौर पर 16 वर्षीय एक लड़के की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में बुधवार शाम करीब सात बजे एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और किशोर को सड़क पर खून से लथपथ पाया।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित को उसके परिवार के सदस्यों और अन्य लोगों द्वारा अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। किशोर की बहन ने अपने बयान में कहा कि जब उसके भाई को अस्पताल ले जाया जा रहा था, तब उसने बताया कि मनीष और तीन किशोरों ने उसे चाकू घोंप दिया था।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) और धारा 34 (सामान्य इरादे) के तहत मामला दर्ज किया गया और जांच शुरू कर दी गई है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी मनीष (18) और तीन किशोरों को पकड़ लिया गया है। मृतक और पकड़े गये सभी आरोपी एक ही इलाके में रहते थे और बिना किसी बात के एक-दूसरे से बहस करते रहते थे। उसने बताया कि बुधवार को उनके बीच हाथापाई हुई, जिसके बाद उसने पीड़ित की चाकू घोंप कर हत्या कर दी। (एजेंसी)