delhi-sultanpuri-girl-scooti-dragging-case-new-cctv-video-delhi-police-five-accused

    Loading

    नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के विधायकों का एक प्रतिनिधिमंडल कंझावला घटना में शामिल दोषियों को सख्त सजा दिलाने की मांग करते हुए आज यानी मंगलवार को दिल्ली पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा से मुलाकात करेंगे पुलिस के अनुसार, कंझावला में 20 वर्षीय युवती की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी और युवती को सुल्तानपुरी से कंझावाला तक 12 किलोमीटर घसीटते हुई ले गई। रविवार को हुए हादसे में युवती की मौत हो गई। 

    पुलिस ने सोमवार को इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने सोमवार को बताया था कि युवती का शव बाहरी दिल्ली के कंझावला इलाके में सड़क किनारे नग्न अवस्था में मिला था। एक चिकित्सा बोर्ड ने शव का पोस्टमार्टम किया और अभी इसकी रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है जिससे यह पता चलेगा कि महिला से दुष्कर्म किया गया था या नहीं।

    आप विधायक आतिशी ने ट्वीट किया, ‘‘आम आदमी पार्टी के विधायकों का एक समूह सुबह 11 बजे दिल्ली पुलिस आयुक्त से मुलाकात कर कंझावला अपराध के दोषियों और दोषियों को बचा रहे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग करेगा। इस पर भी चर्चा करेंगे कि दिल्ली को महिलाओं के लिए सुरक्षित कैसे बनाया जाए।”