satyendra jain
Pic: Social Media

    Loading

    नई दिल्ली. अब से कुछ देर पहले, मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) के मामले में दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) की जमानत पर फैसला अब कल तक के लिए टाल दिया गया है। दरअसल बताया जा रहा है कि, आदेश के टाइप नहीं होने के चलते दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट के स्पेशल जज विकास ढुल ने आज फिर अपनी सुनवाई टाली है।  

    अब मिली जानकारी के अनुसार, कोर्ट कल दोपहर 2 बजे सत्येंद्र जैन की जमानत पर फैसला सुनाएगी।गौरतलब है कि सत्येंद्र जैन ने ED ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में 30 मई को गिरफ्तार किया था।  सत्येंद्र जैन बीते साढ़े 5 महीने से जेल में बंद हैं। 

    बता दें कि, बीते 11 नवंबर को ही, मनी लांड्रिंग मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता और कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन की जमानत पर सुनवाई पूरी हो गई थी। जहां राउज एवेन्यू कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया था। जिस पर कोर्ट आज यानी 16 नवंबर को दोपहर 3 बजे अपना फैसला सुनाने वाली थी। लेकिन अब बताया जा रहा है कि, आदेश के टाइप नहीं होने के चलते दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट के स्पेशल जज विकास ढुल ने अपनी सुनवाई टाली है।  साथ ही अब इस बाबत फैसला कल दोपहर 2 बजे सुनाया जाएगा। 

    दरअसल बीते 11 नवंबर को, सुनवाई के दौरान ED ने सत्येंद्र जैन की जमानत याचिका का पुरजोर विरोध किया था। तब उनकी जमानत नहीं देने के पक्ष में ED अपना पक्ष रखा था। दरअसल ED ने तब कोर्ट में कहा था कि सत्येंद्र जैन पेपर्स में शेयर होल्डर थे और वही अप्रत्यक्ष रूप से यह सब कुछ कंट्रोल कर रहे थे।