delhi-police
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली. कंझावला केस (Kanjhawala Case) में आज जहां दिल्ली पुलिस (Delhi Police) आज एक और प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) कर रही है। आज स्पेशल CP सागर प्रीत हुड्डा ने बताया कि, फिलहाल 18 टीमें मामले में काम कर रही हैं। इसके साथ ही आरोपियों से गहन पूछताछ की जा रही है। वहीं अब क्राइम स्पॉट की भी गहन जांच की जा रही है। वारदात में 2 और लोग शामिल हैं। पुलिस ने आज यह भी बताया कि, हादसे के वक्त गाड़ी अमित नाम का शख्स चला रहा था। वहीं आरोपियों के बयान में विरोधाभास है।

    गाड़ी दीपक नहीं बल्कि अमित कर रहा था ड्राइव 

    दरअसल अब आरोपियों के अनुसार गाड़ी आरोपी दीपक नहीं बल्कि अमित चला रहा था। वहीं आरोपी और अंजलि की कोई पुरानी पहचान नहीं है। पुलिस ने कहा कि, हम CCTV फुटेज की भी पड़ताल कर रहे हैं। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर अब उनकी रिमांड में लेंगे।

    निधि की मां का भी बयान आया सामने

    उधर आज कंझावला केस के मारी गई अंजलि की दोस्त निधि की मां का भी एक बयान सामने आया है। दरअसल आज निधि की मां ने कहा, “उसने बताया कि मम्मी एक्सीडेंट हो गया है। वे मेरे ऊपर भी गाड़ी चढ़ाने की कोशिश कर रहे थे।” उन्होंने आगे कहा कि, “निधि सच बोलती है। वो भागी ही नहींम, बस घर पर आ गई थी।

    उसने यही बताया था कि एक्सीडेंट हो गया और मुझे भी मार रहे थे। बच्ची है, वह घबरा गई शायद इसलिए नहीं बताया।” मां ने कहा कि बच्चे आजकल के जिद लगा लेते है कि अकेले रहूंगी काम करुंगी। निधि ने जो भी बताया है सही बताया है, कहीं भी ले चलो मैं वहां चलने को तैयार हूं।”

    जानकारी दें कि, कंझावला केस के सभी पांचों आरोपी एक साथ कैमरे में दिखाई दिए हैं। अब उनका एक CCTV फुटेज सामने आया है। सूत्रों के अनुसार, दिल्ली पुलिस गिरफ्तार पांचों युवकों का लाई डिटेक्टर टेस्ट भी करवा सकती है।