राजू श्रीवास्तव की सेहत अभी भी नाजुक, बेटी ने बताया- ‘पापा ठीक नहीं, आप दुआ करें…’

    Loading

    मुंबई: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को वर्कआउट के दौरान दिल का दौरा पड़ा था। बुधवार की सुबह वह ट्रेडमिल पर गिर पड़े। इस बार उन्हें तुरंत एम्स में भर्ती कराया गया। राजू श्रीवास्तव का फिलहाल एम्स अस्पताल में इलाज चल रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक राजू श्रीवास्तव की एंजियोप्लास्टी हुई है। इसी बीच कॉमेडियन की बेटी ने बताया है कि उनके पिता की तबीयत में कोई सुधार नहीं हुआ है। बता दें, दौरा पड़ने के बाद से राजू श्रीवास्तव की सेहत नाजुक बनी हुई है। राजू फिलहाल वेंटिलेटर पर हैं और डॉक्टरों की एक टीम इलाज कर रही हैं। इस बीच उनकी बेटी ने अपने पिता की हालत पर अपडेट दिया है।

    राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने एक वेबसाइट को जानकारी देते हुए कहा, ‘मेरे पिता काम के सिलसिले में दिल्ली और देश भर में कई जगहों पर जाते थे। इन सभी दिनचर्या में भी वह हर रोज कसरत भी करते थे। उन्होंने कभी वर्कआउट मिस नहीं किया। उनमें हमने कभी भी हृदय रोग के कोई लक्षण नहीं देखें थे। इसलिए हमारे लिए यह बहुत चौंकाने वाला है कि वह इस तरह बीमार पड़ गए। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। डॉक्टर अपना बेस्ट दे रहे हैं। हालांकि उनकी हालत में अभी तक कोई सुधार नहीं हुआ है। हम उनकी अच्छी सेहत के लिए भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि वे जल्द ठीक हो जाएंगे। मां फिलहाल उनके साथ आईसीयू में हैं।’

    बता दें, ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद, वह पूरे देश में पॉपुलर हो गए। उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉम्बे टू गोवा’ और ‘आमदनी अठन्नी चर्चा रुपैया’ फिल्मों में भी काम किया। राजू श्रीवास्तव ने ‘बिग बॉस सीजन 3’ में भी हिस्सा लिया था।