PHOTO-ANI
PHOTO-ANI

    नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) में आयोजित एक कार्यक्रम में महिला ने मंच पर खड़े शख्स पर जमकर चप्पल बरसाए और खूब हंगामा किया। जानकारी के अनुसार महिला मंच पर अपनी समस्या बता रही थी इसी बीच बगल में खड़े एक शख्स ने उसे रोकने की कोशिश की। इसी से नाराज महिला ने मंच पर ही अपनी चप्पल से शख्स की पिटाई कर दी। इस बीच आस-पास मौजूद लोगों ने जैसे तैसे मामले को शांत करवाया।  इस मामले में एक वीडियो वायरल (video viral) हो रहा है। 

    माना जा रहा है कि श्रद्धा (Shraddha) को इंसाफ दिलाने के लिए दिल्ली के छतरपुर (Chhatarpur) में हिंदू एकता मंच (Hindu Ekta Manch) से कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें काफी संख्या में लोग शामिल हुए थे। यह कार्यक्रम श्रद्धा को इंसाफ दिलाने के लिए आयोजित की गई थी। लेकिन, इस कार्यक्रम में उस वक्त हंगामा हो गया, जब एक महिला ने एक व्यक्ति की मंच पर चप्पल से पिटाई कर दी। 

    जानकारी के अनुसार दिल्ली के छतरपुर में हिंदू एकता मंच के कार्यक्रम ‘बेटी बचाओ महापंचायत’ में उस वक्त हंगामा हो गया जब एक नकाबपोश महिला स्टेज पर चढ़ गई और माइक पकड़कर अपने मुद्दे गिनाते हुए समस्या बताने लगी। महिला ने कहा कि हिन्दू एकता मंच ‘बेटी बचाओ महापंचायत’ (Beti Bachao Mahapanchayat) के नाम पर नेतागिरी कर रहा है। मैं इलाज के लिए भटक रही हूं और मदद नहीं मिल रही। जब स्टेज पर मौजूद हिंदू एकता मंच के एक कार्यकर्ता ने महिला को माइक से हटाने की कोशिश की तो उसने अपना चप्पल निकालकर उसको मारना शुरू कर दिया। 

    बता दें कि छतरपुर वही इलाका है, जहां आफताब और श्रद्धा रहते थे। वहीं आज इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। आयोजित हुआ यह कार्यक्रम महिलाओं पर केंद्रित था। उनसे जुडी हुई समस्याओं पर था। कार्यक्रम में महिलाओं से जुड़े मसले उठाए गए थे। इसी क्रम में महिला भी मंच पर आई थी। अपनी समस्या बताते-बताते हंगामा करने लगी।