CRPF soldiers removed from Kumar Vishwas security
कवि कुमार विश्वास (फाइल फोटो)

    Loading

    नई दिल्ली: अरविंद केजरीवाल सरकार की नहीं आबकारी नीति सोमवार से राष्ट्रीय राजधानी में लागू हो गई है। वहीं इसको लेकर बवाल मच गया है। भारतीय जनता पार्टी ने जहां मुख्यमंत्री और दिल्ली सरकार के खिलाफ का बिगुल फूंक दिया है। वहीं अब आप के पूर्व साथी रहे कुमार विश्वास ने भी आप पर हमला बोला है। जिसके बाद आप विधायक नरेश बालियान के बीच ट्विटर वॉर शुरू हो गया है। दोनों नेताओं ने एक दूसरे पर जमकर हमला बोला। 

    कुमार विश्वास ने एक समाचार चैनल की खबर को ट्वीट करते हुए लिखा, “पीनेवालों की उम्र 21 से 18 करने और 1000 नए ठेके खुलवाने की पालिसी लागू करने की सिफ़ारिश लेकर 2016 में दिल्ली शराब माफिया,दारू जमाख़ोर विधायक के साथ मेरे पास आया था।मैंने दुत्कार कर भगाया था और दोनों नेताओं को चेताया था।अब छोटेवाले के साले ने 500 करोड़ की डील में मामला सैट कर लिया।”

    कुमार के इस हमले पर आप विधायक नरेश बालियान ने जवाब दिया। बालियान ने लिखा, “लगता है आज सुबह गलत पदार्थ का सेवन कर लिया है आपने, 2021 तक दिल्ली में शराब पीने की आयु 25 वर्ष थी, नई नीति के बाद 21 वर्ष की गई है, दूसरा तथ्य यह है कि शराब का एक भी ठेका नहीं बढ़ा है,4 कम हुए है, बाकी हमे पता है की राज्यसभा का दर्द जीवन भर रहेगा, ऐसे ही झूठ फैलाते रहे!!”

    आप विधायक के इस हमले पर कुमार ने बेहद मजे लेते हुए आगे लिखा, ““चोर जो चुप ही लगा जाता तो वो कम पिटता, बाप का नाम बताने की ज़रूरत क्या थी..!” मैंने तो बस “दारू जमाख़ोर विधायक” लिखा था, तुम ही आए थे यह जताने की ज़रूरत क्या थी बालक?”

    कुमार विश्वास के इस हमले से तिलमिलाए आप विधायक ने भाजपा का एजेंट बता दिया। आप नेता ने लिखा, “पहले BJP के दलालो के साथ मिल कर आम आदमी पार्टी की सरकार गिराने की कोशिश की, जब आम आदमी पार्टी ने लात मार कर भगाया, तो  फिर BJP के पास गये फिर उन्होंने भी वहाँ से भगाया,फिर समाजवादी पार्टी वालो के पास गए, उन्होंने भी बोलबच्चन के कारण भगा दिया, धोबी का कुत्ता न घर का रहा न घाट का!”