दिल्ली बीजेपी चीफ आदेश गुप्ता (Photo Credits-ANI Twitter)
दिल्ली बीजेपी चीफ आदेश गुप्ता (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में अतिक्रमण के खिलाफ हुई कार्रवाई पर सुप्रीम कोर्ट ने नाराजगी जताई है। इसके साथ ही मामले पर अब सुप्रीम कोर्ट दोपहर 2 बजे सुनवाई भी करेगा। शाहीन बाग में एमसीडी की टीम पहुंचते ही लोगों ने इस कार्रवाई का विरोध शुरू कर दिया है। साथ ही इस मामले में सियासी संग्राम भी शुरू हो गया है। आप और कांग्रेस के नेता बुलडोजर के सामने बैठ गए और बीजेपी पर हमला बोला है। इसी के साथ ही अब भाजपा ने कांग्रेस और आप पर आतंकियों और बांग्लादेशी रोहिंग्या के समर्थन का आरोप लगाया है।

    ज्ञात हो कि दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि आज जिस तरह AAP और कांग्रेस के नेता जिन लोगों के अतिक्रमण को बचाने के लिए बुलडोजर के आगे लेटे हैं, उन्हें जनता देख रही है। उन्हें जल्द दिल्ली की जनता लेटा देगी। वे आतंकियों के समर्थन में आए हैं वे बांग्लादेशी रोहिंग्या के समर्थन में आए हैं।

    गौर हो कि इससे पहले दक्षिणी दिल्ली नगर निगम (एसडीएमसी) के अधिकारियों के अतिक्रमण रोधी अभियान को अंजाम देने के लिए बुलडोजर के साथ सोमवार को दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में पहुंचते ही महिलाओं सहित सैकड़ों स्थानीय लोग वहां धरने पर बैठ गए और विरोध-प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शासित एसडीएमसी और केन्द्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और कार्रवाई रोकने की मांग की।

    वहीं भाजपा की दिल्ली इकाई के प्रमुख आदेश गुप्ता ने स्थानीय महापौर को 20 अप्रैल को पत्र लिख कर ‘‘रोहिंग्या, बांग्लादेशियों और असामाजिक तत्वों” द्वारा किए गए अतिक्रमण को हटाने का अनुरोध किया था, जिसके बाद एसडीएमसी के इलाकों में अतिक्रमण रोधी अभियान चलाने का फैसला किया गया।