बदमाशों ने दिल्ली में बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को लूटने की कोशिश की, अलार्म बजते ही डीवीआर ले गए

    Loading

    नई दिल्ली : दिल्ली (Delhi) में बढ़ता जा रहा है बदमाशों (Miscreants) का खौफ, आज बदमाशों के एक गिरोह ने बैंक ऑफ इंडिया (Bank of India) के एक एटीएम (ATM) को कटर से काटकर लूटने (Rob) की कोशिश की। बदमाशों ने नरेला पुलिस कॉलोनी के पास इस काम को अंजाम देने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी। एटीएम का अलार्म बजा और बदमाश मौके से फरार हो गए। फरार बदमाश एटीएम का डीवीआर भी उड़ा ले गए। आगे की जांच दिल्ली पुलिस कर रही है।

    सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और इस काम को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश की जा रही है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि बदमाशों ने बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को कटर से काटकर लूटने की कोशिश की, लेकिन अलार्म बजते ही वे फरार हो गए, पुलिस उनकी तलाश कर रही है, जल्द ही उन्हें पुलिस पकड़ लेगी।

    एचडीएफसी बैंक को भी लूटने की कोशिश 

    आपको बता दें कि लूट के प्रयास की एक ऐसी ही घटना को लेकर दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को कहा कि दिल्ली के पीएस मॉडल टाउन स्थित एचडीएफसी बैंक में पुलिस ने लूट की कोशिश को नाकाम कर दिया है। दिनदहाड़े एक लुटेरा एचडीएफसी बैंक में घुस गया और बैंक लूटने की कोशिश की। लुटेरे बैंक पहुंचे, पिस्टल निकाली और बैंक की छत की ओर 5 राउंड फायरिंग की।