तेजिंदर बग्गा (Photo Credits-Twitter)
तेजिंदर बग्गा (Photo Credits-Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: दिल्ली बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) की गिरफ्तारी के मामले को लेकर पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट (Punjab-Haryana High Court) में दाखिल याचिका पर सुनवाई अब टल गई है। जानकारी के अनुसार हाईकोर्ट में अब 10 मई को सुनवाई होगी। दरअसल इस केस में हरियाणा और दिल्ली पुलिस की ओर से एफिडेविट दाखिल करके पूरे मामले पर अपना जवाब देना था। 

    ज्ञात हो कि भारत के अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल सत्यपाल जैन ने कहा कि जाब सरकार द्वारा कल (पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में) एक याचिका दायर की गई थी। न्यायाधीश ने इस मामले को मंगलवार, 10 मई तक के लिए स्थगित किया है क्योंकि यह अलग बेंच का मामला था। इसलिए मामले पर सुनवाई मंगलवार को होगी। इन सब के बीच तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर प्रदर्शन का ऐलान किया है। बताया जा रहा है बग्गा अपने समर्थकों और बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ आप सरकार के विरोध में प्रदर्शन करने वाले हैं।  

    उन्होंने कहा कि दिल्ली कोर्ट का सर्च वारंट दिल्ली पुलिस को मिलने के बाद, तेजिंदर बग्गा को पीपली के पास से उनको अपनी हिरासत में लिया था। कल शाम को उनको कोर्ट में पेश किया गया था। आज पंजाब सरकार ने दो आवेदन कोर्ट में दिए हैं जिसकी कॉपी हमारे पास आई हैं। इसकी भी सुनवाई मंगलवार को होगी।