Tejasvi Surya
Photo : Twitter@Tejasvi_Surya

    नई दिल्ली: द कश्मीर फाइल्स पर अरविन्द केजरीवाल के दिए बयान पर विवाद बढ़ता जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी लगातार दिल्ली के मुख्यमंत्री से अपने बयान पर माफ़ी मांगने की मांग कर रही है। इसी क्रम में बुधवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री आवास के बाहर प्रदर्शन किया। इस दौरान गेट को भगवा रंग से रंग दिया। युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने चेतावनी देते हुए कहा कि, आप प्रमुख ने अपने बयान पर माफी नहीं मांगी तो और तेज विरोध किया जाएगा। 

    सूर्य ने कहा, “जिस तरह से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कश्मीरी पंडितों (विधानसभा में) के नरसंहार का मजाक उड़ाया, उसका हमने विरोध किया। हम उनसे बिना शर्त माफी की मांग करते हैं और जब तक वह माफी नहीं मांगते हमारा विरोध जारी रहेगा।”

    केजरीवाल की हत्या करना चाहती है भाजपा 

    केजरीवाल के आवास के बाहर किये हमले को लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को गुंडा बताते हुए कहा कि, “आप की जीत और पंजाब में बीजेपी की हार के चलते बीजेपी अरविंद केजरीवाल की हत्या करना चाहती है. बीजेपी के गुंडों को पुलिस जानबूझकर सीएम केजरीवाल के आवास पर ले गई. उन्होंने सीएम आवास के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे और बैरियर तोड़ दिए।”

    उन्होंने आगे कहा, “सिर्फ इसलिए कि बीजेपी केजरीवाल को हरा नहीं सकती, वे उन्हें मारने की कोशिश कर रहे हैं। आज की घटना थी सीएम की हत्या की बीजेपी की सुनियोजित योजना।”