The miscreants dragged a woman after snatching her mobile phone, the shocking incident caught on camera, Watch Video

    Loading

    नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) में बदमाशों की एक सनसनीखेज़ वारदात सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हुई है। दिल्ली के शालीमार बाग (Shalimar Baug) इलाके में एक बाइक सवार (Bike Riders) दो स्नैचरों (Mobile Snatchers) ने एक युवती का मोबाइल (Mobile) छीन लिया और उसे चलती बाइक तक काफी दूर तक घसीटते हुए ले गए। इस घटना में युवती को काफी चोटें भी आईं है, उसे अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया था बाद में उसे डिस्चार्ज कर दिया गया। मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने दो आरोपियों (Accused) में से एक को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है।

    न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, शालीमार बाग इलाके में 16 दिसंबर को 5:35 बजे मोबाइल छीनने की घटना की पुलिस को सूचना मिली थी। एक स्कूटी पर सवार 2 लोगों ने पीड़िता का फोन छीन कर सड़क पर घसीटा था। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता को घुटने में चोट लगने के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया था, उसे ट्रीटमेंट के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। वारदात में इस्तेमाल स्कूटी भी पुलिस ने बरामद कर ली है और एक अन्य आरोपी की भी पहचान करली गई है, उसकी तलाश जारी है। 

    एक रिपोर्ट के अनुसार, युवती हॉस्पिटल से ड्यूटी करके लौट रही थी। तभी अचानक बाइक सवार दो बदमाशों ने उसका मोबाइल छीन लिया। लड़की शोर मचाती हुई पीछे भागी और एक बदमाश की जैकेट को पकड़ लिया। इसके बाद दोनों ने बाइक को रोकने की बजाए उसे दूर  तक घसीटा बादमें वह रोड पर ही गिर गई। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।  

    रिपोर्ट के अनुसार, युवती  एक बड़े  अस्पताल में नर्स असिस्टेंट के तौर पर जॉब करती है। वीडियो देख कहा जा सकता है कि, गनीमत रही कि, घटना के दौरान रोड पर गिरी युवती सामने से आती गाड़ियों से बाल-बाल बच गई। पीड़ित घटना के बाद से बेहद ही डरी और सहमी है।