nashik-accident-chalisgaon-nandgaon-road-accident-farmer-died-on-the-spot
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली : गाड़ी की तेज रफ्तार से सड़क के किनारे सो रहे लोगों को घायल करने का किस्सा कुछ दिनों से बढ़ता ही जा रहा है। देश की राजधानी दिल्ली से एक ऐसी ही दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर सड़क किनारे सो रहे कुछ लोगों को ट्रक (Truck) ने तेज रफ्तार से रौंद दिया। बता दें कि यह हादसा दिल्ली (Delhi) के सीमापुरी इलाके का है। जहां पर बीती रात एक बहुत ही तेज रफ्तार में आ रही अनियंत्रित ट्रक ने सड़क के किनारे सो रहे कुछ लोगों को बड़ी ही बेरहमी से रौंद डाला। 

    बता दें कि यह दर्दनाक हादसा रात के करीब 2 बजे के आस-पास उस वक्त हुआ जब सड़क के किनारे  फुटपाथ पर 6 लोग आराम से सो रहे थे। जानकारी के मुताबिक ये सभी मजदूर थे।

     Ani के रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हादसे में करीब चार लोगों की मौत बताई जा रही तो वहीं अन्य शख्स को इलाज के लिए अस्पताल (Hospital) में एडमिट कराया गया है। गौरतलब है कि इस पूरे घटना के बारे में जैसे ही पुलिस को जानकारी दी गई। 

    पुलिस मौके पर पहुंची और जिन लोगों की इस हादसे में मौत हुई उनके शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हैरानी की बात तो ये है कि घायल को हॉस्पिटल पहुंचाने के बजाय अंधेरे का फायदा उठाकर ट्रक ड्राइवर घटना के बाद से ही वहां से फरार हो गया है। हालांकि, पुलिस की टीम इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।