PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

    Loading

    नई दिल्ली: एमसीडी चुनाव(MCD election)के बाद मतगड़ना जारी है। अभी BJP और आम आदमी पार्टी के बीच कांटे की टक्कर है। कहीं बीजेपी बाजी मार रही है तो कहीं आम आदमी पार्टी बहुमत में है। ताजा जानकारी के अनुसार दिल्ली नगर निगम चुनाव में सुल्तानपुरी ए से आम आदमी पार्टी ((AAP) की ट्रांसजेंडर उम्मीदवार बॉबी (Bobi) ने जीत दर्ज की। इसको लेकर इलाके में जश्न का माहौल है। पार्टी के राउज एवेन्यू कार्यालय () में मीडियाकर्मियों के लिए एक बड़ा मंच बनाया गया है। 

    वहीं दूसरी और दिल्ली नगर निगम (MCD)चुनाव मतगणना के रुझानों के बीच AAP कार्यालय में बुधवार सुबह जश्न का माहौल देखा गया। लाउडस्पीकर से देशभक्ति गीत बज रहे हैं और समूचा परिसर रंग-बिरंगे गुब्बारों से सजा हुआ था। मतगणना में ‘आप’ बीजेपी से थोड़ा ही आगे चल रही है।

    सुल्तानपुरी ए से ट्रांसजेंडर उम्मीदवार बॉबी चुनाव जीत गई हैं। बॉबी ने अपने करीबी प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस उम्मीदवार वरुण ढाका को 6,714 मतों से मात दी। चुनाव में बॉबी अकेली ट्रांसजेंडर उम्मीदवार थीं। पार्टी का प्रतिनिधित्व करने के लिए चुने जाने के बाद बॉबी ने कहा था कि वह अपने निर्वाचन क्षेत्र को सुंदर बनाना चाहती हैं और उनके आसपास रहने वाले लोगों के जीवन में सुधार लाना चाहती हैं। बॉबी ने कहा था कि वह दिल्ली नगर निगम (MCD) से भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए काम करेंगी।