crime
File Pic

    नई दिल्ली. बाहरी दिल्ली (Delhi) के पश्चिम विहार इलाके में रोड रेज (Road Rage) की घटना में एक किशोर और उसके साथी ने दो व्यक्तियों की कथित रूप से चाकू घोंपकर हत्या (Murder) कर दी। पुलिस ने मंगलवार (Tuesday) को बताया कि मृतकों की पहचान रोहित अग्रवाल (Rohit Agrawal) (23) और घनश्याम (Ghamshyam) (20) के तौर पर हुई है। उन्होंने बताया कि प्रदीप कोहली (Pradeep Kohli)  (19) नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि मामले में किशोर (Kishore) को हिरासत में लिया गया है।  

    पुलिस के मुताबिक, पीड़ित सोमवार रात को दो पहिया वाहन से जा रहे थे तभी उनके वाहन की टक्कर आरोपियों की मोटरसाइकिल से हो गई। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच बहस होने लगी जिसके बाद आरोपियों ने पीड़ितों का करीब आधा किलोमीटर तक पीछा किया। बाहरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) ए कोयान ने बताया, “ हमारे पास कॉल आई कि उद्योग विहार मेट्रो स्टेशन के पास दो व्यक्ति घायल अवस्था में पड़े हैं।  

    घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।” उन्होंने बताया कि तकनीकी निगरानी के आधार पर दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया और पूछताछ में सामने आया कि रोड रेज की वारदात की वजह से हत्याएं हुई हैं। अधिकारी ने बताया कि जुर्म को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल किए गए चाकू और बाइक को आरोपियों के पास से बरामद कर लिया गया है।