watch viral video delhi-crime-two-bike-riders-snatches-the-purse-of-a-woman-going-on-the-roadside

    Loading

    नयी दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर ऐसे वीडियो वायरल हो जाते है, जिसे देख हैरान रह जाते हैं। अब ऐसा ही चौंकाने वाला वीडियो दिल्ली (Delhi) से सामने आ रहा है। यहां के ग्रेटर कैलाश इलाके में दो बाइक सवार चोरों ने महिला (Woman) से पर्स छीना। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  

    मिली हुई जानकारी के मुताबिक, यह घटना 30 जुलाई को रात करीब 9 बजकर 50 मिनट पर घटी। दिल्ली के ग्रेटर कैलाश-वन के एम ब्लॉक मार्केट के पास 45 साल महिला के साथ स्नैचिंग (Snatching Crime In Delhi) की वारदात हुई है। जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर की निवासी महिला दिल्ली में अपने घुटने के इलाज के लिए आई है। वह फोर्टिस अस्पताल और गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में घुटने का इलाज करा रही है। इसलिए वह फ़िलहाल जीके-1 के एस ब्लॉक में रह रही थी। 

    30 जुलाई को रात जब वह अपने पति और बेटी के साथ एम-ब्लॉक मार्केट से आ रही थी। वह एचआरजी मार्ग के आईसीआईसीआई बैंक के सामने पहुंची। तभी अचानक बाइक पर दो लड़के आए और अचानक महिला का का बैग छीन-झपटकर भाग गए। इस छीना-तानी में महिला सड़क पर गिर जाती है। हैरानी वाली बात यह है कि, इस पूरी घटना के समय सड़क पर लोगों की आवाजाही थी। लेकिन कोई भी महिला की मदद के लिए आगे नहीं 

    इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने इस मामले में छानबीन शुरू कर दी। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 379/356/34 के तहत केस दर्ज किया है और अब आगे की कार्रवाई की जा रही है।