देवेंद्र फडणवीस का उद्धव ठाकरे पर हमला, कहा- पानी और महंगाई से राहत के बजाय मुख्यमंत्री ने फिर दिए केवल'टोमणे'

    Loading

    मुंबई: भाजपा नेता और नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर फिर हमला बोलते हुए उन पर जनता से झूठ बोलने का आरोप लगाया। मुख्यमंत्री की संभाजीनगर में हुई सभा में दिए उनके भाषण पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि,”जिन्हे किसानों की मदद करना याद नहीं, पेट्रोल डीजल की कीमत कम करते नहीं, उन्हें दूसरों को ‘अच्छे दिनों’ के बारे में बताना चाहिए, यानी लोगों को धर्मशास्त्र के बारे में बताना चाहिए और…!”

    इसी के साथ मुख्यमंत्री से सवाल करते हुए फडणवीस ने कहा, “मुख्यमंत्री जी मैं फिर से सवाल पूछता हूँ, किसानों की मदद कब करेंगे? पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर कर कटौती कब करोगे।”

    अपने अगले ट्वीट पर फडणवीस ने कहा, “छोड़िए, संभाजीनगर का नामकरण, पानी की समस्या, सड़कों की समस्या, विकास की नई योजना… वह कुछ ठोस उम्मीद कर रहा था। लेकिन, संभाजीनगर के लोगों को मिला केवल और झूठ और ढोमणे।”

    भाजपा वाले करते हैं बेफजूल बयानबाजी

    मुख्यमंत्री ठाकरे ने संभाजी नगर में एक सभा को संबोधित किया। जिसमें उन्होंने भाजपा पर जोरदार हमला बोला। ठाकरे ने कहा, “हमने कुछ लोगों के सपनों के खिलाफ सरकार के 2.5 साल पूरे किए। वे यह दिखाने के लिए माहौल बनाते हैं कि यहां चीजें ठीक नहीं हैं।” केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि, “ईडी और सीबीआई को हमारे पीछे चलाने के बजाय, जम्मू-कश्मीर में कश्मीरी पंडितों की स्थिति पर ध्यान दें।”

    आरएसएस चीफ मोहन भागवत के ज्ञानवापी सहित मस्जिदों को लेकर दिए हालिया बयान पर का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा कि, ‘शिवलिंग’ पर हालिया बयान का स्वागत करते हैं। वहीं नूपुर शर्मा के बयान पर बोलते हुए शिवसेना सुप्रीमो ने कहा, “भाजपा के एक प्रवक्ता के बयान से देश को अपमान सहना पड़ा। इधर, प्रदेश में भाजपा लाउडस्पीकर व अन्य बातों को लेकर मुद्दा बना रही है।”