Maharashtra Police Recruitment : 5 people caught copying during police recruitment in Maharashtra, 18,000 people took the exam
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    नोएडा: उपनगर के थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र में कार में लिफ्ट देकर लोगों से लूटपाट करने वाले एक गैंग के पांच बदमाशों को पुलिस ने बीती रात को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि बीती रात चेकिंग के दौरान पुलिस को एक कार आती हुई दिखाई दी, जब उसे रुकने का इशारा किया तब चालक ने रूकने के बजाय कार भगा दी।

    उन्होंने बताया कि पुलिस के पीछा करने पर पांच बदमाश कार से उतरकर पुलिस पर गोली चलाने लगे। सिंह ने बताया कि पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें बदमाश दीपक के पैर में लगी है तथा उसके बाद पुलिसकर्मियों ने अन्य चार बदमाशों- सुमित चौहान, पुनीत, विजय कुमार तथा समीर को भी दबोच लिया। अपर उपायुक्त ने बताया कि इन बदमाशों के पास से पुलिस ने दो देसी तमंचा, कारतूस, बिना नंबर प्लेट की कार बरामद की।

    पूछताछ के दौरान इन गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में कार में लिफ्ट देकर लूटपाट की दर्जनों वारदातें की है। पुलिस के अनुसार ये बदमाश इससे पूर्व भी लूटपाट, हत्या के प्रयास, अवैध हथियार रखने, समेत विभिन्न धाराओं में जेल जा चुके हैं। (एजेंसी)