जामनगर में पति रवींद्र जडेजा के साथ कार्यक्रम में शामिल हुईं बीजेपी उम्मीदवार रिवाबा जडेजा, आज करेंगी नामांकन

    Loading

    गुजरात : क्रिकेटर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और उनकी पत्नी व बीजेपी नेता रिवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) जामनगर में एक कार्यक्रम में शामिल हुए। यह कार्यक्रम आगामी गुजरात इलेक्शन (Gujarat Election) के लिए नामांकन दाखिल करने से पहले आयोजित किया गया है। रिवाबा जडेजा जामनगर उत्तर से चुनाव लड़ेंगी और आज अपना नामांकन दाखिल करेंगी। पीली साड़ी में रिवाबा अपने पति रवींद्र जडेजा के साथ कार्यक्रम में शामिल हुईं हैं। इस दौरान रवींद्र जडेजा भगवा रंग के कुर्ते में नजर आए।  

    रिवाबा मैकेनिकल इंजीनियर हैं। वह 2019 में बीजेपी में शामिल हुईं थीं। वह कांग्रेस के बड़े नेता हरि सिंह सोलंकी की भतीजी भी हैं। उन्होंने 2016 में भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा से शादी की। उन्होंने राजपूत समुदाय संगठन करणी सेना के नेता के रूप में भी काम किया है। इस बार बीजेपी ने उन्हें जामनगर उत्तर विधानसभा सीट से मैदान में उतारा है। वह सोमवार को कार्यक्रम के बाद अपना नामांकन करेंगी।  

    बता दें कि 182 सदस्यीय गुजरात विधानसभा के लिए दो चरणों में मतदान होगा, 1 दिसंबर और 5 दिसंबर। नतीजे 8 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे। गुजरात में बीजेपी, कांग्रेस और आप पार्टी की तैयारियां जोरों पर हैं। गुजरात 1995 से लगभग दशकों से बीजेपी का गढ़ रहा है। नरेंद्र मोदी 2001 से 2014 तक साढ़े बारह साल तक गुजरात के सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहने वाले सीएम हैं। इस बार भी बीजेपी यहां सरकार बनाने को देख रही है।