Mallikarjun Kharge
Pic Ani

    Loading

    नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) गुजरात में दो दिनों के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे हैं। जहां पर उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर जमकर निशाना साधा है और साथ ही प्रधानमंत्री को झूठों का सरदार बताया है। 

    मल्लिकार्जुन खड़गे ने संबोधन के दौरान PM मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि आप जैसा आदमी हमेशा दावा करता है कि मैं गरीब हूं। हम तो गरीब से गरीब हैं, हम अछूतों में आते हैं, कम से कम तुम्हारी कोई चाय तो पीता है हमारी कोई चाय भी नहीं पीता। ऐसा बोलकर आप सहानुभूति लेना चाहते हैं तो अब लोग होशियार हो गए हैं। 

    उन्होंने आगे कहा कि गुजरात में बीजेपी के राष्ट्रीय नेता वार्ड दर वार्ड घूम रहे हैं। 27 साल के शासन के बाद भी पीएम, केंद्रीय एचएम और उनके अन्य राज्यों के सीएम यहां आ रहे हैं और लोगों को गुमराह करते हुए भड़काऊ भाषण दे रहे हैं। इसके पीछे डर होना चाहिए। 

    मल्लिकार्जुन खड़गे ने CM बदलने तक की बात कह डाली। उन्होंने कहा कि राज्य में बदलाव लाने के बजाय, उन्होंने (बीजेपी) सीएम बदल दिया, और छह साल में तीन सीएम बदले गए। इसका मतलब है कि उन्होंने (भाजपा सरकार) राज्य में कोई काम नहीं किया है। 

    आगे उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा द्वारा कांग्रेस के खिलाफ गलत प्रचार किया जा रहा है। हमारे कार्यक्रमों के खिलाफ, हमारे नेताओं के खिलाफ बहुत सी बातें कही जा रही हैं। ये चुनाव हमारे नेता यहां नहीं लड़ रहे, ये चुनाव तो गुजरात की जनता का चुनाव है।