gujarat
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली. सुबह की बड़ी खबर के अनुसार, आज गुजरात (Gujarat) के वलसाड (Valsad) में मोतीवाड़ा गांव के पास NH48 पर एक कंटेनर में आग (Fire In Container)) लग गई है। वहीं मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम ने पहुंच कर आग पर काबू पाया है। लेकिन मौके को देख कुछ ग्रामीणों ने कंटेनर से शैम्पू और इत्र की बोतलें लूट ली हैं।

    मामले पर अग्निशमन अधिकारी दिव्येश पटेल ने कहा कि, “आग की सूचना मिलते ही हम मौके पर आए। जिस गाड़ी में आग लगी थी वो मुंबई से अहमदाबाद जा रही थी। यहं हमने देखा कि ब्लास्ट हो रहा है। आग कम होने पर पता चला कि उक्त गाड़ी में शैंपू और परफ्यूम की बोतलें सप्लाई हो रही हैं। इस आग पर काबू पाने में डेढ़ से दो घंटा लगा है।

    घटना का Video वायरल 

    फिलहाल सोशल मीडिया में इसका एक विडिओ भी वायरल हो रहा है।  इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आग की लपटें किस कदर खतरनाक ढंग से कंटेनर को अपनी चपेट में ले चुकी थीं।  इस आग के कारण कंटेनर में लदा सामान भी पूरी तरह नष्ट हो गया है। 

    वहीं बाद में जैसे तैसे कंटेनर की आग को बुझाए जाने के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने कंटेनर से शैम्पू और इत्र की बोतलें भी लूट ली।  कंटेनर में आग लगने के कारण थोड़ी देर तक तो एनएच48 (NH48)पर ट्रकों की लंबी कतार लग चुकी थी।