ISUDAN
Pic: Social Media

    Loading

    नई दिल्ली. आज आम आदमी पार्टी (AAP) के गुजरात में मुख्यमंत्री पद के चेहरा बने इशूदान गढ़वी ( ने AAP उम्मीदवार के गायब करने का संगीन आरोप BJP पर लगाया. इस बाबत गढ़वी ने ट्वीट कर लिखा कि, “BJP अब ‘आप’ से इतनी डरी हुई है कि, वो गुंडागर्दी पर उअतर आ गई है. सूरत ईस्ट से चुनाव लड़ रहे हमारे कंचन जरिवाला के पीछे BJP वाले कुछ दिनों से पीछे पड़े हुए थे और आज वो यहां से गायब है. अब माना जा रहा है कि बीजेपी के गुंडे उन्हें उठा ले गए हैं. उनका परिवार भी गायब है. बीजेपी और कितनी गिरेगी?”

    गौरतलब है कि, आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने बीते शुक्रवार 4 नवंबर को गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Election) के लिए पार्टी (Aam Aadmi Party) के मुख्यमंत्री चेहरे (CM Candidate) की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि, पूर्व टीवी एंकर (former TV anchor) इसुदान गढ़वी (Isudan Gadhvi) मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे। आम आदमी पार्टी यहां पर सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) को बाहर करने की कोशिश करने के लिए आक्रामक रूप से प्रचार कर रही है।

    वहीं आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने गुजरात के लोगों से कांग्रेस पर “अपना वोट बर्बाद नहीं करने” और इसके बजाय आप को वोट देने की अपील करते हुए दावा किया था कि उनकी पार्टी का सत्तारूढ़ BJP के साथ सीधा मुकाबला है। वैसे भी ‘आप की मौजूदगी ने अगले महीने के चुनावों को ऐसे राज्य में त्रिकोणीय मुकाबला बना दिया है। जहां एक तरफ राजनीति मुख्य रूप से द्विध्रुवीय बनी हुई है। वहीं इस समय गुजरात की सभी 182 सीट पर चुनाव लड़ रही ‘आप’ वर्तमान में दिल्ली और पंजाब में सत्ता को अपनी मुट्ठी में बाँध रखी है।