Gujarat News
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    अहमदाबाद: गुजरात (Gujarat) में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार यहां के एक अस्पताल में एक ऐसा मामला सामने आया है जिससे पुलिस हैरान हो गई है। अहमदाबाद (Ahmedabad) के एक ही अस्पताल में मां और बेटी दोनों के शव मिलने से हड़कंप मच गया। अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर (operation theater)  में मां-बेटी (mother-daughter) का शव मिला है। दर्गन्ध आने से मामले का खुलाशा हुआ है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए पोस्ट मार्टम रूम में रखवा दिया। और मामले की जांच शुरू कर दी।  

    बताया जा रहा है कि अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर के अलमारी में बेटी का शव मिला और फिर पलंग के नीचे से मां की लाश मिली। जानकारी के अनुसार अहमदाबाद के कागडापीठ पुलिस थाने (Kagdapeeth police station) के अंतर्गत एक अस्पताल के अंदर से बहुत दुर्गंध आ रही थी। 

    अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर के अंदर एक अलमारी को खोला गया। जिसमें एक 30 साल की महिला का शव मिला। इसके बाद जब आसपास और भी जांच की गई तो वहीं बिस्तर के नीचे एक और महिला का शव मिला जो कि उस महिला की मा बताई जा रही है। घटना सामने आने के बाद अस्पताल स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है और जांच कर रही है।