gujarat
Pic: Social Media

Loading

नई दिल्ली. गुजरात (Gujarat) से मिल रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां BJP विधायक हीरा सोलंकी (Heera Solanki) ने बीते बुधवार को समुद्र में डूब रहे तीन युवकों की बड़ी ही बहादुरी से जान बचाई। दरअसल इन युवकों को बचाने के लिए विधायक ने खुद ही समुद्र में छलांग लगा दी। 

हालांकि, इस घटना में एक युवक को तक फिर भी नहीं बचाया जा सका, उसकी मौत हो गई। इस हादसे का अब एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो है।

Courtsey : @NewsArenaIndia

जानकारी दें कि, हीरा सोलंकी गुजरात के अमरेली में राजुला से विधायक हैं। बता दें कि, ये 2018 में भी एक डूबते हुए युवक को बचाने के लिए समुद्र में उतरे थे।

नहाने के लिए युवक गए थे समुद्र 

घटना पर मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजुला के पटवा गांव में चारों युवक समुद्र किनारे बनी खाड़ी में नहाने गए थे। लेकिन तभी तेज लहर के चलतेवे गहरे पानी में चले गए और अचानक डूबने लगे। बाद में उन्होंने मदद के लिए जोर-जोर से आवाज लगाई। लोग आवाज सुनकर घटनास्थल पर पहुंच गए। घटना के दौरान विधायक सोलंकी भी इसी बीच पर मौजूद थे।

उन्होंने आव न देखा ताव, युवकों को बचाने के लिए तुरंत समुद्र में छलांग लगा दी। कुछ अन्य लोगों की मदद से उन्होंने जैसे-तैसे 3 युवकों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। हालांकि, चौथा युवक तब तक डूब चुका था। काफी देर तक तलाश के बाद शाम को उसका शव भी बरामद हो गया। वहीं अब सोशल मीडिया पर लोग विधायक सोलंकी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।