Suicide
File Photo

    Loading

    अहमदाबाद: अहमदाबाद में बुधवार को एक आवासीय इमारत की 12वीं मंजिल से कूदकर एक कांस्टेबल, उसकी पत्नी और नाबालिग बेटी ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी।  सोला पुलिस थाने के निरीक्षक एन आर वाघेला ने बताया कि प्रारंभिक जांच से ऐसा लगता है कि किसी झगड़े के बाद दंपति ने यह आत्मघाती कदम उठाया होगा।

    मृतक की पहचान कांस्टेबल कुलदीप सिंह यादव के रूप में की गई है जो वस्त्रपुर पुलिस थाने में तैनात था।  उसकी पत्नी का नाम रिद्धि और तीन साल की बेटी का नाम आकांक्षी था। पुलिस अधिकारी ने कहा, “यादव अपनी पत्नी और बेटी के साथ गोटा इलाके में बहुमंजिला इमारत की 12वीं मंजिल पर रहता था। अन्य निवासियों के अनुसार, दंपति ने अपनी बेटी के साथ 12वीं मंजिल से देर रात डेढ़ बजे छलांग लगा ली। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।” 

    इमारत के एक निवासी ने संवाददाताओं को बताया कि रिद्धि पहले कूदी और उसके बाद यादव ने अपनी बेटी के साथ छलांग लगाई।  पुलिस अधिकारी ने कहा कि उसी मंजिल पर रहने वाली यादव की बहन के अनुसार, दोनों में बहुत झगड़े होते थे। अधिकारी ने कहा कि शवों को पोस्ट मॉर्टम के लिए भेज कर घटना की जांच की जा रही है। (एजेंसी)