Gujarat: Man spent lakhs of rupees on his dog's birthday in lavish party, police arrested him for violating covid restrictions
Photo:ANI

    Loading

    अहमदाबाद: गुजरात (Gujarat) में पालतू कुत्ते (Pet Dog) के जन्मदिन (Birthday) मनाने के दौरान कोविड-19 (Covid-19) नियमों के उल्लंघन के लिये दो भाइयों सहित तीन लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि चिराग पटेल और उसका भाई उर्विश पटेल, दोनों अहमदाबाद शहर के कृष्णानगर के निवासी हैं। उन्होंने अपने पालतू कुत्ते ‘एबी’ के जन्मदिन पर अपने दोस्त दिव्येश महरिया के साथ एक बड़ी दावत रखी थी।

    उन्होंने कहा कि शुक्रवार की रात एक प्लॉट पर आयोजित समारोह में तीनों के परिवार वालों के अलावा उनके दोस्त भी बड़ी संख्या में शामिल हुए। पुलिस ने कहा कि इस समारोह में सामाजिक दूरी और फेस मास्क पहनने संबंधी कोविड-19 दिशानिर्देशों का उल्लंघन किया गया। अधिकारी ने कहा कि एक लोकप्रिय लोक गायक ने कार्यक्रम में प्रस्तुति दी और एक केक भी काटा गया।

    निकोल थाने में भारतीय दंड संहिता और महामारी रोग अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई, जिसके बाद चिराग पटेल, उर्विश पटेल और दिव्येश महरिया को गिरफ्तार किया गया।