gujarat
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली. गुजरात (Gujarat) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, आणंद (Anand) में एक कार, बाइक और ऑटो के बीच टक्कर (Accident) हो गई है। इस हादसे में 6 लोगों की जान चली गई है। मामले पर पुलिस ने बताया कि, सड़क हादसे में ऑटो सवार 4 लोगों और बाइक पर सवार 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। मरने वालों में एक ही परिवार के 3 सदस्य शामिल हैं, जिनमें दो बहनें और उनकी मां शामिल हैं। वहीं कार का ड्राइवर घायल हो गया है। फिलहाल उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। उक्त हादसा कैसे हुआ, इसकी भी जांच की जा रही है।

    पुलिस ने बताया कि, सोजित्रा तालुका के डाली गांव के पास रजिस्ट्रेशन नंबर जीजे-23-सीडी-4404 वाली एक कार ने एक ऑटो रिक्शा और एक बाइक को टक्कर मार दी है।  जिसमें ऑटो पर सवार 4लोगों और बाइक पर सवार 2 लोगों की मौत हो गई जबकि कार ड्राइवर को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।  मामले पुलिस ने कहा कि यह हादसा कैसे हुआ इसकी जांच जारी है।

    दरअसल घटना के अनुसार परिजन रक्षाबंधन मनाकर लौट रहे थे तभी आणंद के सोजित्रा के पास यह दर्दनाक हादसा हुआ। पुलिस के अनुसार इस पूरे हादसे में कार ड्राइवर की लापरवाही सामने आई है। आरोपी कार ड्राइवर के खिलाफ IPC की धारा 304 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं प्राथमिक जांच में सामने आया है कि यह कार केतन पाढियार के नाम पर पंजीकृत है जो कांग्रेस MLA पूनमभाई परमान का दामाद है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।