हार्दिक पटेल (Photo Credits-ANI Twitter)
हार्दिक पटेल (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election 2022) से पहले हार्दिक पटेल (Hardik Patel) की नाराजगी की खबरें लगातार चर्चा में है। इसके साथ ही आज सुबह खबरें आई कि हार्दिक बीजेपी (BJP) में जा सकते हैं। हालांकि हार्दिक ने सभी तरह की अटकलों पर लगाम लगा दिया है। 

    ज्ञात हो कि भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बीच हार्दिक पटेल ने मीडिया से बात की है। उन्होंने कहा कि लोग बात करेंगे। जब जो बाइडेन ने अमेरिका के चुनाव में जीत दर्ज की तो मैंने उनकी प्रशंसा की। क्योंकि वीपी के भारतीय मूल के हैं। क्या इसका मतलब है कि मैं उनकी पार्टी में शामिल हो रहा हूं? अगर प्रतिद्वंद्वी कुछ सराहनीय करता है, तो उसे भी देखने की जरूरत है।

    हार्दिक पटेल ने बीजेपी में शामिल होने की खबरों पर दी ये प्रतिक्रिया-

    गौर हो कि हार्दिक पटेल प्रदेश कांग्रेस के नेताओं से नाराज हैं। पटेल ने कहा कि पार्टी को मजबूत करने के लिए ग्रामीण स्तर पर काम करने वाले लोगों को मौका दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि चुनाव का समय है, गांवों में जाओ, शहरों में मेहनत करो। जहां तक ​​परेशान होने की बात है तो परिवार में सवाल उठते हैं और बातचीत होती है। मैंने पहले भी स्पष्ट किया था कि अफवाहें न फैलाएं।

    हार्दिक ने कहा कि मैं राहुल गांधी या प्रियंका गांधी से नाराज नहीं हूं। मैं प्रदेश नेतृत्व से नाराज हूं। मैं परेशान क्यों हूं? चुनाव आ रहे हैं और ऐसे समय में ईमानदार और मजबूत लोगों के साथ मिलकर काम करना चाहिए। उन्हें पद दिया जाना चाहिए।