fire-cut
Pic: Social Media

    Loading

    नई दिल्ली. गुजरात (Gujarat) के वलसाड (Walsad) से आ रही एक अजीबोगरीब खबर के अनुसार, वापी कस्बे में एक नाई की दुकान में ‘फायर हेयरकट’ के दौरान आग लगने से 18 वर्षीय एक किशोर गंभीर रूप से झुलस गया है। मामले पर पुलिस ने बीते गुरूवार को यह जानकारी दी। बता दें कि, ‘फायर हेयरकट’ में बाल काटने और खास तरह से उन्हें जमाने के लिए जलती हुई ‘आग’ का उपयोग होता है। बीते बुधवार को हुई इस घटना का अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है । दरअसल ‘फायर हेयरकट’ के दौरान लड़के के बाल में आग लग गई और अनियंत्रित हो गई थी।

    जांच अधिकारी का क्या है कहना 

    मामले पर वापी थाने के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि, किशोर का गला और छाती इस ‘फायर हेयरकट’ वाले हादसे में झुलस गए। पहले झुलस गए लड़के को  वापी में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से उसे वलसाड के एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जानकारी के अनुसार पीड़ित वापी के भद्रकमोरा इलाके का निवासी है और सुलपाड इलाके में स्थित एक नाई की दुकान में ‘फायर हेयरकट’ करवाने आया था। जांच अधिकारी करमसिंह मकवाना ने बताया कि पीड़ित और नाई के बयान दर्ज करने की प्रक्रिया हो चुकी है और जांच जारी है।

    वहीं पुलिस अधिकारियों के अनुसार, प्राथमिक जानकारी से पता चलता है कि पीड़ित के बाल में कोई रसायन लगाया गया था, जिसमें आग लगने से उसके शरीर का ऊपरी हिस्सा भी झुलस गया है। उन्होंने यह भी बताया कि इस ‘फायर हेयरकट’ के लिए कौन सा रसायन इस्तेमाल किया गया था इसका भी फिलहाल पता लगाया जा रहा है।