Gujarat woman files a complaint with police says husband refused to have sex
Representative Photo

    Loading

    नई दिल्ली: गुजरात (Gujarat) के साबरमती (Sabarmati) की एक 33 वर्षीय महिला (Woman) ने पुलिस (Police) से शिकायत की है। महिला ने सोमवार को अपने पति पर प्रताड़ित करने और उसके साथ यौन संबंध (Sex) नहीं बनाने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। टाइम्स ऑफ़ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने पुलिस को बताया कि, उसकी शादी पिछले फरवरी में वडोदरा के एक व्यक्ति से हुई थी, जिससे वह एक वैवाहिक साइट के माध्यम से मिली थी। जल्द ही, उसके ससुराल वालों ने मांग की कि वह अपनी शादी के एक साल के भीतर एक बेटे को जन्म दें। महिला ने शिकायत में कहा कि, उसके पति और उसने कोई सेक्स नहीं किया। 

    रिपोर्ट में कहा गया है कि, महिला ने शिकायत में बताया कि, “जब मैंने सेक्स के लिए कहा, तो वह मुझसे कहता था कि मैं एक आदमी की तरह दिखती हूं और वह मेरे साथ कोई शारीरिक संबंध नहीं बना सकता है। इस बात को लेकर वह मेरा गला दबाता था और अक्सर मेरी पिटाई करता था। 

    महिला ने पुलिस को बताया कि, उसका पति चाहता था कि वह बच्चा पैदा करने के लिए आईवीएफ का सहारा ले। महिला के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि, “जब उसके मना किया तो पति ने उसकी बुरी तरह पिटाई की और मार्च 2021 में उसे छोड़ दिया। महिला ने शिकायत में कहा, ‘इसके बाद मैं साबरमती में अपने माता-पिता के साथ रहने लगी। बाद में मेरे ससुराल वालों ने मुझे वापस घर ले जाने के लिए दहेज के रूप में 25 लाख रुपये की मांग की।