PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

    Loading

    सूरत: गुजरात (Gujarat) के सूरत (Surat) में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। सूरत ग्रामीण में एक कार चालक ने बाइक को टक्कर मार बाइक सवार को करीब 10 से 15 किमी तक घसीटने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  दिल्ली  में 31 दिसंबर और 1 जनवरी को हुए कंझावला (Kanjhawala) कांड में अंजलि की दर्दनाक मौत ने पूरे देश को झकझोर दिया था। अब गुजरात के सूरत में भी दिल्ली जैसा कांड सामने आया है। सूरत में एक शख्स को कार के नीचे लगभग 12 किलोमीटर तक घसीटा गया जिस कारण उसकी दर्दनाक मौत हो गई।  

    सूरत के ग्रामीण डिप्टी एसपी ने कहा कि दुर्घटना 18 दिसंबर को हुई थी।  दुर्घटना सूरत ग्रामीण के पलसाणा में हुई थी। आरोपी की पहचान बीरेन लदुमोर अहीर (Biren Ladumor Ahir) के रूप में हुई है। आरोपी ने दावा किया है कि उसे इस बात का अहसास नहीं था कि मोटरसाइकिल सवार उसकी कार के नीचे फंस गया था।

    पुलिस ने बताया कि अहीर कि किया कार्निवल कार ने मोटरसाइकिल सवार सागर पाटिल को टक्कर मार दी थी, जिसके बाद सागर कार के नीचे फंस गया था। पुलिस ने बताया कि सूरत ग्रामीण में हाईवे पर कार की टक्कर से बाइक सवार युवक 10-15 किलोमीटर तक कार के नीचे घसीटता रहा। पीड़ित अपनी पत्नी के साथ जा रहा था, कार की टक्कर से बाइक सड़क पर गिर गई। फिलहाल आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या का कोई सबूत नहीं मिला है। यह एक हादसा है।