Manish Sisodia will be arrested in next 2-3 days, claims Arvind Kejriwal

    Loading

    भावनगर: शराब घोटाले मामले को लेकर देश में हर दिन कुछ न कुछ नया देखने और सुनने को मिल रहा है। बीजेपी और आम आदमी पार्टी एक दूसरे पर पलटवार कर रहे है। इस बीच, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal) ने दावा किया कि उनके डिप्टी मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को अगले दो से तीन दिनों में गिरफ्तार कर लिया जाएगा। केजरीवाल की यह टिप्पणी केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा सिसोदिया के आवास पर छापेमारी के कुछ दिनों बाद आई है।

    उल्लेखनीय है कि, आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल और सिसोदिया इस समय गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं, जहां इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। मंगलवार को भावनगर में जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि, ‘हमें सुनने को मिल रहा था कि अगले 10 दिनों में मनीष सिसोदिया गिरफ्तार हो जाएंगे, लेकिन अब भीड़ के उत्साह को देखकर लगता है कि अगले 2-3 दिनों में उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।’ 

    मैं सीबीआई से नहीं डरता

    वहीं, मनीष सिसोदिया ने शिक्षा और रोजगार के मुद्दों पर भावनगर शहर में युवाओं के साथ बातचीत करते हुए कहा कि, “दिल्ली में, हमने दो लाख सरकारी और 10 लाख निजी नौकरियां दी हैं। मैं कहना चाहता हूं कि मैं एक ईमानदार व्यक्ति हूं और मैं सीबीआई से नहीं डरता।” 

    केजरीवाल ने यह भी दावा किया कि भाजपा जल्द ही अपनी गुजरात इकाई के अध्यक्ष सी आर पाटिल को हटा देगी क्योंकि चुनावी राज्य में आम आदमी पार्टी की मौजूदगी से वह “बुरी तरह से डरी हुई” है।  केजरीवाल ने हिंदी में एक ट्वीट में कहा, “गुजरात में बीजेपी आम आदमी पार्टी से बुरी तरह डरी हुई है। सूत्रों के मुताबिक गुजरात बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल को जल्द ही हटाया जा रहा है।” “क्या बीजेपी इतनी डरी हुई है?” 

    केजरीवाल ने सोमवार को आगामी गुजरात विधानसभा चुनावों में भाजपा और आप के बीच मुकाबले को महाभारत की तरह एक ‘धर्मयुद्ध’ के रूप में पेश करने की मांग की थी, जहां सत्ताधारी संगठन सीबीआई और ईडी की जांच एजेंसियों की ‘सेनाओं’ को अपने पक्ष में कर रहा है। वहीं, उन्होंने कहा कि, हमारी पार्टी को “भगवान कृष्ण का समर्थन” है।