Mukesh Ambani and Akash Ambani

    Loading

    गांधी नगर. रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने शनिवार को महाशिवरात्रि के अवसर पर गुजरात के सोमनाथ महादेव मंदिर में दर्शन किए। वे यहां अपने अपने बेटे और रिलायंस जियो के चेयरमैन आकाश अंबानी के पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मंदिर ट्रस्ट को 1.51 करोड़ रूपये दान दिए।

    न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार मुकेश अंबानी ने सोमनाथ मंदिर ट्रस्ट को 1.51 करोड़ रूपये दान किए। पिता और पुत्र को मंदिर में हाथ जोड़कर पूजा करते हुए देखा जा सकता गया। जबकि, एक अन्य तस्वीर में पुजारी अंबानी को चंदन का लेप और एक स्टोल भेंट करते हुए देखा जा सकता है।

    गौरतलब है कि पिछले साल सितंबर में, मुकेश अंबानी ने आंध्र प्रदेश के तिरुमला में भगवान वेंकटेश्वर मंदिर का दौरा किया था और 1.5 करोड़ रुपये का चढ़ावा चढ़ाया था। उनके साथ उनके बेटे अनंत की मंगेतर राधिका मर्चेंट और रिलायंस रिटेल लिमिटेड के निदेशक मनोज मोदी भी थे।

    वहीं, पिछले साल, आकाश अंबानी ने अक्टूबर में राजस्थान के राजसमंद के नाथद्वारा शहर में प्रसिद्ध श्रीनाथजी मंदिर का दौरा किया, जहां उन्होंने Jio 5G सेवाओं की शुरुआत की घोषणा की। उन्होंने दिवाली के मौके पर मंदिर ट्रस्ट को 1.5 करोड़ रुपए का दान भी दिया था। 

    इसी महीने (अक्टूबर) रिलायंस के अध्यक्ष ने उत्तराखंड में केदारनाथ और बद्रीनाथ मंदिर का भी दौरा किया था और प्रत्येक मंदिर समिति को कुल 5 करोड़ रुपये का दान दिया था।