प्रधानमंत्री मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल की ‘ईमानदारी और सादगी’ की तारीफ की

Loading

अहमदाबाद. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने रविवार को गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल (Bhupendra Patel) की ‘‘ईमानदारी और सादगी” के लिए उनकी प्रशंसा की। मोदी ने एक समाचार रिपोर्ट साझा करते हुए बताया कि कैसे मस्तिष्काघात होने के बाद अपने बेटे को मुंबई ले जाने के लिए मुख्यमंत्री ने सरकार की एयर एंबुलेंस का भुगतान किया।

प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री के बेटे अनुज के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की, जो महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं। मोदी ने गुजराती में ट्वीट किया, ‘‘गुजरात के मुख्यमंत्री श्री भूपेंद्र भाई पटेल ने सार्वजनिक जीवन में ईमानदारी और सादगी की मिसाल पेश की है। मुझे भरोसा और विश्वास है कि उनका आचरण सार्वजनिक जीवन में सक्रिय करोड़ों लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत बनेगा। मैं उनके बेटे अनुज के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की गुजरात इकाई द्वारा ट्विटर पर साझा की गई एक समाचार रिपोर्ट के जवाब में मोदी ने पटेल की सराहना की। गुजरात में सत्तारूढ़ भाजपा ने सरकारी एयर एंबुलेंस सेवा के लिए भुगतान किए जाने को लेकर भूपेंद्र पटेल की प्रशंसा की है।

भूपेंद्र पटेल के बेटे अनुज को 30 अप्रैल को मस्तिष्काघात हुआ था और उन्हें अहमदाबाद के केडी अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी सर्जरी हुई। एक मई को अनुज को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में ले जाया गया, जहां वह निगरानी में हैं। (एजेंसी)