फाइल फोटो
फाइल फोटो

    Loading

    गुजरात : प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) आज सुबह सोमनाथ मंदिर (Somnath Temple) जाएंगे।  यहां भगवान सोमनाथ का पूजा अर्चना करने के बाद  बाद वे वेरावल, धोराजी, अमरेली और बोटाड सहित जिलों में शहरों की मैराथन (Marathon) की मेजबानी करेंगे। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को वापी में रोड शो के बाद वलसाड में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने उन लोगों से सावधान रहने की अपील की, जो राज्य को बदनाम करते हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि ऐसे लोगों को गुजरात में कोई जगह नहीं मिलनी चाहिए।

    गुजरात में चुनाव की तैयारी जोरों पर है। 1 से 5 दिसंबर के बीच राज्य में चुनाव होने हैं। बीजेपी के स्टार प्रचारक में पीएम मोदी प्रमुख हैं। पिछले एक महीने में वह कई बार गुजरात का दौरा कर चुके हैं। एक बार फिर वह गुजरात दौरे पर हैं। वह आज सोमनाथ पहुंचेगे और यहां से वह वेरावल, धोराजी, अमरेली और बोटाड सहित जिलों में शहरों की मैराथन की मेजबानी करेंगे। 

    इससे पहले वलसाड की रैली में मोदी ने कहा, गुजराती लोगों ने कभी किसी को ठेस नहीं पहुंचाई है और गुजरात आने वालों को अपनाया है। उन्होंने कहा, उन लोगों से सावधान रहें, जो गुजरात को बदनाम करना चाहते हैं और हमारे खिलाफ बोल रहे हैं। वे गुजरात और गुजरातियों को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। वे विदेशों में भी हमारे राज्य को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। 

    मोदी ने कहा, हम उन लोगों को कभी स्वीकार नहीं कर सकते जो गुजरात को पीछे ले जाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा, यदि कांग्रेस सत्ता में रही होती तो अभी (इंटरनेट) डेटा का इस्तेमाल करने पर महीने का बिल 250 से 300 रुपये रहने के बजाय 5,000 रुपये आता। उन्होंने कहा, पूर्ववर्ती कांग्रेस शासन में एक जीबी डेटा की कीमत 300 रुपये थी, जो अब 10 रुपये है।