फोटो - सोशल मीडिया
फोटो - सोशल मीडिया

    Loading

    गुजरात: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) जामनगर हवाई अड्डे (Jamnagar airport) पर क्रिकेटर रवींद्र जडेजा और जामनगर उत्तर सीट से बीजेपी की उम्मीदवार और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की पत्नी रीवाबा  जडेजा (Rivaba Jadeja) से मुलाकात की। दोनों ने गर्मजोशी के साथ गृहमंत्री का स्वागत किया। गुजरात चुनाव को लेकर बीजेपी के बड़े नेता गुजरात के दौरे पर हैं। बीजेपी के स्टार प्रचारक में गृहमंत्री अमित शाह भी शामिल हैं। इसी संदर्भ में वह गुजरात के जामनगर पहुंचे हैं।   

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को जामनगर हवाई अड्डे पर क्रिकेटर रवींद्र जडेजा और उनकी पत्नी रीवाबा जडेजा मुलाकात की है। बीजेपी की टिकट पर जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेजा जामनगर उत्तर से चुनाव लड़ रही हैं। गुजरात विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए रिवाबा जडेजा कड़ी मेहनत कर रही हैं। 

    गुजरात विधानसभा चुनाव में भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा भी मैदान में हैं। रिवाबा को अपनी राजनीतिक पारी की शुरूआत में पति की तरफ से पूरा सपोर्ट मिल रहा है। उन्होंने शनिवार को कहा कि उनके पति उनके जीवन में बूस्टर डोज की तरह हैं। जिन्होंने राजनीतिक जीवन में हमेशा उनका समर्थन किया है।

    बता दें कि गुजरात में दो चरणों में चुनाव होंगे। बीजेपी ने चुनाव में अपनी सत्ता को बरकरार रखने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। गुजरात में बीजेपी पिछले 27 सालों से सत्ता में हैं। गुजरात में एक और पांच दिसंबर मतदान होगा। नतीजे आठ दिसंबर को सामने आएंगे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पहले ही घोषणा कर दी है कि, गुजरात में अगर बीजेपी सत्ता में आती है तो गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल ही रहेंगे। अब बीजेपी के सभी बड़े नेता चुनाव प्रचार पर लगे हैं।