gujarat
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली/वडोदरा. गुजरात (Gujarat) से मिली एक सनसनीखेज खबर के अनुसार, आज वडोदरा (Vadodara) में एक परिवार के 3 लोगों ने खुदकुशी (Suicide) कर ली है। मामले पर वडोदरा के DCP अशपाल जगनिया ने घटना के बारे में बताया कि, “वाघोडिया में एक शख्स ने अपनी पत्नी और पुत्र के साथ खुदकुशी की है। तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। प्रथम दृष्टया में दीवार पर मैसेज लिखा मिला और उनके मोबाइल में एक नोट मिला है, आर्थिक तंगी के कारण उन्होंने ये कदम उठाया। आगे की जांच जारी है।”

    जानकारी के अनुसार वडोदरा के डभोई रिंग रोड स्थित दर्शनम उपवन डुप्लेक्स में एक परिवार के 3 सदस्यों ने सामूहिक आत्महत्या कर ली। खबरों के अनुसार शेयर बाजार के कामकाज से जुड़े मिस्त्री परिवार ने अपने 7 साल के मासूम बेटे के साथ आत्महत्या कर ली है। घटना की जानकारी पुलिस का अमला मौके पर पहुंचा। शव को अस्पताल ले जाने के दौरान आगे की जांच की गई।

    खबर के अनुसार दर्शनम उपवन डुप्लेक्स के मकान नंबर 102 में रहने वाले 30 वर्षीय प्रीतेशभाई प्रतापभाई मिस्त्री स्टॉक मार्केट के कामकाज से जुड़े बताए जा रहे थे। वह पत्नी स्नेहा मिस्त्री और 7 साल के बेटे हर्षिल मिस्त्री के साथ रहते थे। सोमवार सुबह प्रीतेश की मां उसके घर आई। घर आने के बाद मां ने खिड़की से अपना बेटे के शव को फंदे से लटका हुआ देखा। बेटे को फंदे पर लटकता देख, प्रीत की मां चिल्लाने लगीं, जिसके बाद कई लोग जमा हो गए और लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी।

    वहीं मृतक प्रीतेश मिस्त्री ने सामूहिक आत्महत्या करने से पहले घर की दीवार पर सुसाइड नोट लिखा था। वहीं प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक प्रीतेश मिस्त्री का कर्ज काफी बढ़ गया था और उन्होंने बैंकों से कर्ज भी ले रखा था। कहा जाता है कि प्रीतेश मिस्त्री ने बढ़ते कर्ज के चलते अपने परिवार के साथ सामूहिक आत्महत्या करने का अंतिम कदम उठाया है। ये भी प्रासंगिक है कि, मृतक के एक दोस्त के अनुसार, प्रीतेश आर्थिक रूप से काफी सक्षम था। उन्होंने कुछ समय पहले एक नई कार भी खरीदी थी और आर्थिक रूप से बहुत अच्छा कर रहे थे। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच हर कोण से कर रही है।