kerala

तिरुवनंतपुरम. केरल में, नशे में धुत्त एक युवक द्वारा अपनी मां के साथ दुर्व्यवहार करने और फिर उसे निर्ममतापूर्वक पीटने की एक घटना सामने आई है। मामले का वीडियो वायरल होने और लोगों के नाराजगी जताने के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की और उसे गिरफ्तार कर लिया है।

वीडियो में दिख रहा है कि रसोईघर के बगल में बने कमरे में महिला अंधेरे में जमीन पर बैठी है और लाल रंग की शर्ट पहना युवक बार-बार दर्द से रोती औरत पर लात-घूंसे बरसा रहा है। इस वीडियो का प्रसारण समाचार चैनलों पर हुआ और पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए जांच शुरू की। आरोपी पकड़ा गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक की पहचान वर्कला तालुक के इवाडा निवासी 27 वर्षीय रफीक के तौर पर हुई है।

पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘‘यह वीडियो 10 दिसंबर को रफीक की बहन ने रिकॉर्ड किया था। उसने इस वीडियो को पश्चिम एशिया में रह रहे कुछ रिश्तेदारों को भेजा था जिन्होंने इसे सोशल मीडिया पर डाला। यह वीडियो वायरल हो गया।” उन्होंने बताया कि मोबाइल टावर लोकेशन के जरिये आरोपी का पता चला। पुलिस ने रिश्तेदारों के हवाले से बताया कि रफीक निजी बस में सहायक के तौर पर काम करता है और शराब का आदी है। वह अक्सर नशे में अपनी मां की पिटाई करता है। उन्होंने बताया, रफीक की 49 वर्षीय मां शाहिदा हालांकि बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने को तैयार नहीं है।