कालीचरण के बाद तरुण मुरारी बापू ने दिया महात्मा गांधी के खिलाफ विवादित बयान, मामला दर्ज

    Loading

    नरसिंहपुर: राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) को लेकर कालीचरण का मामला शांत नहीं हुआ, इसी बीच  नरसिंहपुर में विवादित बयान को लेकर नया मामला सामने आया है। एक कार्यक्रम में भागवत कथा वाचक तरुण मुरारी बापू (Tarun Murari Bapu) ने महात्मा गांधी के खिलाफ विवादित बयान दिया है, जिसको लेकर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

    ख़बरों के मुताबिक, तरुण मुरारी बापू ने सोमवार को छिंदवाड़ा रोड स्थित वीरा लॉन में श्रीमद् भागवत कथा के दौरान  विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा, ‘जो राष्ट्र के टुकड़े कर दें, वह राष्ट्रपिता कैसे हो सकता है? मैं उनका विरोध करता हूं। वह देशद्रोही है।’

    कांग्रेस ने की शिकायत

    तरुण मुरारी बापू के बयान के बाद कांग्रेस ने आपत्ति जताई और पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन दिया। और मुरारी बापू के खिलाफ जल्द कार्रवाई करने की मांग की। जिसका संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन की ओर से थाना स्टेशन गंज में आईपीसी की धारा 153, 504, 505 के तहत केस दर्ज किया है। हालांकि, तरुण मुरारी बापू अब भी अपनी बात पर कायम है।  

    कालीचरण ने दिया था विवादित बयान 

    गौरतलब है कि, रायपुर के धर्म संसद में महात्मा गांधी को लेकर कालीचरण महाराज ने भी विवादित दिया था। उन्होंने  कहा था कि, महात्मा गांधी ने देश का सत्यानाश किया।  उन्होंने मंच से नाथूराम गोडसे की प्रशंसा की और गांधी जी को गाली दी थी।