Amit Shah
अमित शाह (फाइल फोटो)

Loading

भोपाल: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) आगामी लोकसभा चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) की तैयारियों की समीक्षा के लिए रविवार को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) का दौरा करेंगे। पार्टी की राज्य इकाई के प्रमुख वीडी शर्मा (VD Sharma) ने यह जानकारी दी। शर्मा ने कहा कि अमित शाह ग्वालियर, खजुराहो व भोपाल का दौरा करेंगे और पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

 उन्होंने की गृह मंत्री एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। शर्मा ने शनिवार को संवाददाताओं से कहा, ”वह (शाह) आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे।” शाह को मध्य प्रदेश 2023 विधानसभा चुनावों में भाजपा की शानदार जीत का सूत्रधार बताते हुए शर्मा ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री दोपहर को ग्वालियर पहुंचेंगे और ग्वालियर-चंबल क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली सभी चार लोकसभा सीटों की प्रबंधन समितियों की बैठक को संबोधित करेंगे। 

शर्मा ने कहा, ”अपराह्न दो बजकर 40 मिनट पर शाह खजुराहो पहुंचेंगे और वहां लोकसभा सीट के 2,293 बूथों की समितियों को संबोधित करेंगे। शाह, शाम पांच बजे भोपाल पहुंचेंगे और कुशाभाऊ ठाकरे सम्मेलन केंद्र में प्रबुद्धजन (प्रख्यात व्यक्तियों और बुद्धिजीवियों) की बैठक को संबोधित करेंगे।” उन्होंने कहा, ”शाह, सम्मेलन केंद्र में कुशाभाऊ ठाकरे की एक प्रतिमा का अनावरण भी करेंगे।” शर्मा ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटें जीतेगी।