मध्यप्रदेश के ग्वालियर में मिले अरविंद केजरीवाल, बेचते दिखे चाट

    ग्वालियर: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को हर कोई जानता है। आज हम आपको ऐसे शख्श से मिलाएंगे जो केजरीवाल के हमशक्ल होने से आज कल सुर्ख़ियों में है। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में रहने वाले गौरव गुप्ता मोती महल स्थित बेजाताल की सड़क किनारे चाट पापड़ी की छोटी सी दुकान लगाते हैं। जैसे ही आपकी नजर उन पर पड़ेगी तो एक पल के लिए आप धोखा खा जाएंगे और आपको लगेगा यह तो अरविंद केजरीवाल है।

    बता दें कि ग्वालियर शहर के बेजाताल रोड के किनारे चाट बेच रहे शख्स को जो भी देखता है। चौंक जाता है और सोचने को मजबूर हो जाते है की यह शख्स कौन है। चूंकि इनका चेहरा काफी हद तक अरविंद केजरीवाल से मिलता जुलता है। उनकी दुकान पर चाट, कटोरी चाट, समोसे व गुलाब जामुन खाने के लिए भी लोग दूर-दूर से आते हैं। सोशल मीडिया पर गौरव की खबरें आने के बाद अब वो नेशनल सेंसेशन बन चुके हैं। सिर्फ इतना ही नहीं लोग उन्हें ग्वालियर का अरविंद केजरीवाल भी कहने लगे है।

    केजरीवाल से मिलने की इच्छा

    बता दें कि गौरव की इच्छा है की वह असली अरविंद केजरीवाल से मिले। गौरव गुप्ता ककी चर्चा इतनी है  कि लोग दूर-दूर से लोग उन्हें देखने और उनसे मिलने आते हैं। इसके बाद उनका वीडियो बनाकर सोशल साइट्स पर भी अपलोड कर रहे हैं। जिसके बाद  गौरव गुप्ता ने भी अरविंद केजरीवाल के जैसी टोपी पहननी शुरू कर दी। गौरव गुप्ता केजरीवाल के काम से इतना प्रभावित है कि उनकी इच्छा केजरीवाल से मिलने की है। गौरतलब है कि अभी तक वह केजरीवाल से नहीं मिले हैं लेकिन गौरव का कहना है कि वह जल्द ही केजरीवाल से मिलना चाहेंगे।

    बढ़ी चाट की बिक्री 

    ज्ञात हो कि गौरव गुप्ता लंबे समय से चाट का ठेला लगा रहे हैं, लेकिन उनकी शक्ल सीएम केजरीवाल के जैसे दिखने के वजह से सौरभ गुप्ता अरविंद केजरीवाल के नाम से प्रसिद्ध होते जा रहे हैं। जैसे-जैसे उनकी प्रसिद्धि बढ़ रही है. वैसे ही लोग उनके चाट के दुकान आकर लोग चाट के मजे ले रहे है। बता दें कि  गुप्ता के चाट की बिक्री भी बढ़ गई है।  

    लोग करते हैं हंसी मजाक 

    गौरव गुप्ता कहते हैं कि उनकी दुकान पर आने वाले लोग केजरीवाल की तरह दिखने के चलते उनसे बहुत हंसी मजाक भी करते हैं।  कई लोग तो यहां तक कहते हैं कि अब सर्दियां आने वाली है, इसलिए आप भी केजरीवाल की तरह मफलर लगाना शुरू कर दीजिए।  तो कई लोगों ने उन्हें टोपी लगाने की सलाह दी, जब उन्होंने टोपी लगाई तो वह बिल्कुल केजरीवाल की तरह दिखते हैं।  गौरव कहते है कि उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था कि वह केजरीवाल के चलते इतने फेमस हो जाएंगे।