bageshwar-dham-fir-on-shaligram-brother-of-dhirendra-shastri

    Loading

    भोपाल: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Shastri) इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हाल ही में उनके भाई शालिग्राम ने एक शादी समारोह में कथित तौर पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। इतना ही नही धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने शादी में लड़की के पिता को धमकी दी। अब इसी वजह से उनके भाई शालिग्राम गर्ग (Shaligram Garg) पर मध्य प्रदेश (MP) पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है। धीरेंद्र शास्त्री के भाई पर लगे आरोपों की जांच की जा रही है। पुलिस ने शालिग्राम के खिलाफ धारा 294,323, 506, 427 के साथ एसटी अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

    पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शिकायतकर्ता कल्लू अहिरवार की रिपोर्ट पर शिकायत दर्ज कराई गई है। कल्लू ने बताया कि, ‘शालिग्राम गर्ग ने मेरे घर आकर गंदी गंदी गालियां दीं और कहा इतनी तेज डीजे क्यों बजा रहे हो। जान से मार दूंगा।’ इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में  धीरेंद्र  शास्त्री के भाई धमकाते हुए नजर आ रहा था। वीडियो में साफ़ नज़र आ रहा था की। शालिग्राम मुंह में सिगरेट और पिस्टल ताने है। शालिग्राम पर आरोप है कि दलित परिवार की शादी समारोह में उसने गाली-गलौज की और मारपीट करने लगा।

    बता दें कि, पूरा मामला छतरपुर जिले के गढ़ा गांव का है। वहां मौजूद लोगों का कहना है कि बारात गढ़ा गांव से आई थी। जहां लड़कीवालों की ओर से विशेष स्वागत का इंतजाम नहीं किया था। लोगों ने बताया कि, शादी समारोह में सब लोग खाना खा रहे थे। तभी वहां शालिग्राम आया और आकर गंदी-गंदी गाली देने लगा। साथ ही मारपीट भी करने लगा। लोगों की माने तो, शालिग्राम नशे में था।