भोपाल के VIP रोड पर दिखा बाइक रोमांस! कपल ने बीच सड़क की ऐसी हरकत पुलिस कर रही तलाश

    Loading

    किसी से प्यार करना गलत नहीं होता है, लेकिन कभी-कभार इंसान इंसान कुछ ऐसी हरकतें कर जाता है जिसका खामियाजा उसे बाद में भुगतना पड़ जाता है। कुछ ऐसा ही भोपाल (Bhopal) में देखने मिला है। जहां एक प्रेमी जोड़े (Lovers) कुछ ऐसी हरकत बीच सड़क पर की है, जिसके बाद पुलिस उनकी तलाश में है। 

    दरअसल भोपाल के वीआईपी रोड़ (VIP Road) पर एक लड़का और लड़की चलती बाइक पर रोमांस (Bike romance) करते नज़र आए। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (VIP Road Viral Video) हो गया। इस 13 सेकंड की वीडियों में चलती बाइक की टंकी पर बैठकर लड़की अपने प्रेमी के गले से चिपकी हुई नजर आ रही है। 

    Courtesy: priyank kesharwani

    वायरल वीडियो में आपको VIP रोड का नज़ारा दिख रहा है। इस सड़क से गुजर रहे एक कार सवार ने प्रेमियों का यह वीडियो शूट किया। जैसे ही लड़के ने देखा कि कार सवार उसकी वीडियो बना रहा है तो युवक बाइक की रफ्तार तेज करके वहां से निकल जाता है। ये वीडियो सोमवार का बताया जा रहा है। 

    इस वीडियो के वायरल होते ही पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस ने वीडियो के आधार पर वीआईपी रोड़ पर लगे CCTV कैमरों को चेक करना शुरू कर दिया है। ताकि इन दोनों के बारे में पता लगाया जा सके। SP नॉर्थ विजय खत्री ने बताया कि, जो वीडियो वायरल हो रही है उस के आधार पर युवक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। हालांकि इस मामले में किसी ने शिकायत दर्ज नहीं की है, लेकिन जिस तरह से लड़का बाइक चला रहा है वह खतरनाक है। ऐसे में उसके खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।